दिवंगत बेटे को याद कर मंच पर रोने लगी महिला विधायक

खैरागढ़ छुईखदान गंडई: खैरागढ़ के संस्कृतिक भवन में आज युवा मितान क्लब द्वारा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि छत्तीसगढ़ खनिज विकास निगम के अध्यक्ष गिरीश देवांगन और मुख्यमंत्री के सलाहकार प्रदीप शर्मा शामिल हुए. कार्यक्रम की अध्यक्षता खैरागढ़ विधायक यशोदा वर्मा ने की. इस कार्यक्रम में युवा मितान क्लब के युवाओं का सम्मान मुख्य अतिथियों की तरफ से किया गया.कार्यक्रम के दौरान मंच पर भाषण देते हुए खैरागढ़ विधायक यशोदा वर्मा भावुक हो गईं.

वह अपने बेटे की मौत को लेकर गमगीन हो गई. दरअसल कुछ महीने पहले उनके बेटे की मौत हुई है. वह रोने लगी. जिसके बाद मंच पर मौजूद युवा मितान क्लब के युवाओं ने विधायक यशोदा वर्मा को सांत्वना दी और कहा कि खैरागढ़ के सभी युवा उनके बेटे के समान हैं.

विधायक कभी भी खुद को अकेला ना समझें.कार्यक्रम में मीडिया से चर्चा करते हुए छत्तीसगढ़ खनिज विकास निगम के अध्यक्ष गिरीश देवांगन ने कहा, “पूरे छत्तीसगढ़ प्रदेश में राजीव युवा मितान क्लब के 3 लाख से अधिक सदस्य हैं. इस क्लब का मुख्य उद्देश्य महिलाओं एवं युवाओं को जोड़कर सांस्कृतिक एवं सामाजिक रूप से विकास करना है. साथ ही सरकार द्वारा संचालित तमाम योजनाओं को गांव-गांव तक पहुंचना है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button