गेंदबाज के बयान से बवाल, मुझे चोटिल बताकर टीम से बाहर निकाल दिया गया

ई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के चयन को लेकर बातें होती ही रहती है. टीम इंडिया में जगह बनाने के लिए खिलाड़ी घरेलू क्रिकेट में अपना दम दिखाते हैं. टीम से बाहर होने के बाद चयनकर्ता को जमकर निशाना भी बनाया जाता है.

इंडियन प्रीमियर लीग में शानदार प्रदर्शन करने के बाद भारतीय टीम में जगह बनाने वाले स्पिनर वरुण चक्रवर्ती ने एक ऐसा खुलासा किया है जिसको लेकर हर कोई हैरान है.

भारतीय टीम के स्पिनर वरुण चक्रवर्ती जितनी जल्दी टीम इंडिया में आए उतनी ही जल्दी वह बाहर भी हो गए. पिछले तीन साल से भारतीय टीम से बाहर चल रहे इस खिलाड़ी ने एक बेहद चौंकाने वाला खुलासा किया है. उनका कहना है कि वह जब टीम से बाहर किए गए तो उनको लेकर जो जानकारी सामने आई थी वो गलत थी. चोटिल होने को उनके टीम से निकाले जाने को वजह बताया गया था जबकि वह टीम में जगह बनाने के लिए उपलब्ध थे.

वरुण ने CricXtasy से बात करते हुए जो खुलाास किया वह बेहद हैरान करने वाला था. उन्होंने कहा, मुझे याद है कि विश्व कप खत्म हुआ था और मै चोटिल हो गया था. मुझे जो चोट आई थी वो बेहद हल्की थी और दो या तीन हफ्ते के भीतर ही मैं मैदान पर वापसी करने में कामयाब रहा था. इसके बाद ही मुझे किनारे कर दिया गया, लोगों ने मुझे वहीं पुरानी बातें बार बार कही कि मैं चोटिल हूं. जबकि मैं चोटिल था ही नहीं.

मुझे नहीं पता कि ऐसा क्यों किया गया. मेरे चोटिल होने की खबर फैलाई गई जो सिर्फ अफवाह थी. ऐसा इस वजह से किया गया जिससे मुझे टीम से बाहर रखा जाए और किनारे कर दिया जाए. जिंदगी ऐसे ही चलती है और यह बहुत ही अन्याय है. यह मेरे लिए बहुत ही कठिन था क्योंकि मैं तो हर एक घरेलू टूर्नामेंट में हिस्सा ले रहा था. हर जगह जाकर मुकाबले खेल रहा था.

मैं घरेलू मुकाबलों में भाग ले रहा था. तमिल नाडू प्रीमियर लीग के मैच को खेल रहा था. सिर्फ खेल ही नहीं रहा था बल्कि अच्छा भी कर रहा था. जब कभी भी चयन की बारी आती थी तो मीडिया भी यही बात उठाता था कि मैं चोटिल हूं. मुझे समझ ही नहीं आ रहा था कि आखिर ये कौन कर रहा है. लोगों को अब भी लगता है कि मैं चोटिल हूं लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button