घोर कलयुग है भाई! भगवान पर भी हाथ सफाई करने से नहीं कतरा रहे चोर, सामने आया वीडियो

जांजगीर-चाम्पा। जिले के प्रसिद्ध मंदिर को आरोपियों ने पांचवी बार निशाना बनाया है. शुक्रवार की रात अज्ञात आरोपियों ने मंदिर का द्वार खोल कर दान पेटियों और माता के श्रृंगार की चोरी की है. आज सुबह मंदिर में आरती करने गए पुजारी और ट्रस्ट के सदस्यों ने घटना की जानकारी कोतवाली पुलिस को दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मंदिर परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

जानकरी के मुताबिक मामला जांजगीर-चाम्पा जिला मुख्यालय से महज 6 किलोमीटर दूर स्थित खोखरा गांव के प्रसिद्ध मनका दाई मंदिर का है. जहां आज सुबह उस वक्त हड़कंप मच गया जब रोजाना की तरह देवी की पूजा करने श्रद्धालु पहुंचने लगे. इस दौरान लोगों को मंदिर का दरवाजा खुला और सामान बिखरा हुआ मिला, जिसके बाद ट्रस्ट के सदस्यों ने पुलिस को इसकी सूचना दी.
पुलिस ने मामले की जांच के लिए डॉग स्क्वायड और फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट के साथ अन्य जांच शुरू कर दी है, साथ ही मौके पर मोबाईल टावर के भी लोकेशन की तलाश की जा रही है. मंदिर से बड़ी दानपेटी के साथ 6 छोटी दान पेटी और मनका माता के श्रृंगार के आभूषण की चोरी हुई है. जिसकी तलाश में पुलिस जुट गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button