ट्रैक्टर और एक्सयूवी की टक्कर से दर्दनाक हादसा, चार बच्चे समेत आठ की मौत

खगड़िया। बिहार के खगड़िया जिले में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। बारातियों की कार और ट्रैक्टर की टक्कर में 8 लोगों की मौत हो गई। पसराहा थाना क्षेत्र अंतर्गत एनएच- 31 स्थित एक पेट्रोल पंप के निकट सोमवार की अहले सुबह सीमेंट लदे ट्रैक्टर से टक्कर में एक्सयूवी कार में चार बच्चे समेत आठ बारातियों की मौत हो गई। वहीं चार बाराती गंभीर रूप से घायल हो गए। इसमें घटनास्थल पर 7 लोगों की मौत हो गई। वहीं एक की मौत इलाज के दौरान सदर अस्पताल में हो हुई।

मृतकों में बिठला गांव के रहने वाले विनोद ठाकुर के 32 वर्षीय पुत्र गौतम ठाकुर, उमेश ठाकुर के 7 वर्षीय पुत्र मोनू कुमार, प्रमोद कुमार के 25 वर्षीय पुत्र अमन कुमार, अर्जुन ठाकुर के 22 वर्षीय पुत्र बंटी कुमार, विकास ठाकुर के 23 वर्षीय पुत्र अंशु कुमार, राम ठाकुर के 50 वर्षीय पुत्र पलटू ठाकुर, विकास ठाकुर के 10 वर्षीय पुत्र दिलो कुमार, रोहिन सिंह के 50 वर्षीय पुत्र प्रकाश सिंह की मौत हो गई है।

वहीं घायलों में भागलपुर जिले के नरेश ठाकुर के 26 वर्षीय पुत्र सच्ची ठाकुर, कारे शर्मा के 27 वर्षीय पुत्र धर्मेन्द्र कुमार, पप्पू ठाकुर के 23 वर्षीय पुत्र कन्हैया कुमार और पुनौर गांव के रहने वाले कुंदन कुमार शामिल हैं। सभी खगड़िया के चौथम थाना क्षेत्र अंतर्गत ठुठ्ठी मोहनपुर गांव स्थित एक शादी समारोह से परबत्ता प्रखंड के बिठला गांव बारात से लौट रहे थे। इसी दौरान हादसा हुआ।

बताया जा रहा है कि एक्सयूवी के चालक को झपकी आ जाने के कारण गाड़ी सीधे सीमेंट लदे ट्रैक्टर से भिड़ गई। घटना के बाद तुरंत चार लोगों के शवों को क्षतिग्रस्त वाहन से निकाला गया। इसके बाद उसमें फंसे तीन मासूम बच्चे के शव को जेसीबी से निकाला गया। जबकि पांच लोगों को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है।

इन घायलों में से सदर अस्पताल में परबत्ता थाना क्षेत्र के बिठला गांव के प्रकाश सिंह की मौत इलाज के दौरान हो गई। घटनास्थल पर पसराहा थानाध्यक्ष संजय विश्वास समेत काफी संख्या में पुलिस बल कैंप कर रहे थे। वहीं घटना के बाद काफी संख्या में लोगों की भी भीड़ जुट गई। इधर मृतक के परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button