अब आप भी सस्ते में घूम सकते है विदेश,आईआरसीटीसी लाया खास टूर पैकेज

ट्रेवल न्यूज़ डेस्क !!! अगर आप विदेश घूमने का प्लान बना रहे हैं तो आईआरसीटीसी आपके लिए बेहद खास टूर पैकेज लेकर आया है। इसमें आपको 6 रात और 7 दिन के लिए दो देशों में घूमने का मौका मिलेगा।

यह बेहद किफायती टूर पैकेज है, विदेश जाने के सपनों के बीच अब बजट की कोई टेंशन नहीं रहेगी। विदेश यात्रा करने वालों के लिए एक बेहतरीन मौका आया है। आईआरसीटीसी दो देशों के लिए शानदार टूर पैकेज (आईआरसीटीसी फॉरेन टूर पैकेज) ऑफर कर रहा है। इस टूर पैकेज में आवास, भोजन, पेय और दर्शनीय स्थल शामिल हैं। तो अगर आप भी विदेश जाकर अपनी छुट्टियों का आनंद लेना चाहते हैं तो बिना किसी देरी के आईआरसीटीसी टूर पैकेज बुक करें।

आईआरसीटीसी अपने यात्रियों को सिंगापुर और मलेशिया टूर पैकेज ऑफर कर रहा है। यह पैकेज आपको दोनों खूबसूरत देशों की सैर कराएगा। यात्रा 21 नवंबर 2023 को नई दिल्ली से शुरू होगी. आईआरसीटीसी के इस विदेशी टूर पैकेज का नाम एनचांटिंग सिंगापुर एंड मलेशिया यानी NDO21 है।

आईआरसीटीसी यात्रियों को सिंगापुर और मलेशिया टूर पैकेज के साथ 6 रात और 7 दिन की यात्रा के साथ नाश्ता, दोपहर का भोजन और रात का खाना भी दे रहा है। अगर आप इस ट्रिप पर अकेले जाना चाहते हैं तो आपको 163,700 रुपये खर्च करने होंगे। अगर दो लोग एक साथ सिंगापुर और मलेशिया की यात्रा पर जाएं तो प्रति व्यक्ति खर्च 134,950 रुपये होगा। वहीं, अगर आपके साथ 5 साल या 11 साल का बच्चा है तो किराया 118,950 रुपये होगा। 2 से 11 साल के बच्चों के लिए किराया 103100 रुपये होगा.

अगर आप दोस्तों या परिवार या पार्टनर के साथ सिंगापुर और मलेशिया टूर पर जाना चाहते हैं तो आईआरसीटीसी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर पैकेज बुक कर सकते हैं। इसके अलावा आप 8287930747 और 8287930718 पर कॉल करके अपना पैकेज बुक कर सकते हैं।

सिंगापुर जाएं तो प्राकृतिक सुंदरता से भरपूर द्वीपों की सैर कर सकते हैं। इसके अलावा वुडलैंड्स सिंगापुर चिड़ियाघर, सिंगापुर फ्लायर, यूनिवर्सल स्टूडियोज, चाइना टाउन, चांगी बीच, मरीना बे सैंड्स, बुकिट तिमाह हिल और वुडलैंड्स आपकी यात्रा को अद्भुत बना सकते हैं। वहीं, अगर मलेशिया की बात करें तो बातू गुफाएं, किनाबालु नेशनल पार्क, पेनांग हिल, कुआलालंपुर, पेट्रोनास ट्विन टावर्स, पेरेंटियन आइलैंड्स, लैंगकावी, जेंटिंग हाइलैंड्स और कोटा किनाबालु बहुत प्रसिद्ध हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button