एल्विश यादव की बढ़ेंगी मुश्किलें, यूट्यूबर सागर ठाकुर से मारपीट मामले में 27 मार्च को होगी पेशी

Elvish Yadav Case: बिग बॉस ओटीटी-2 विजेता और यूट्यूबर एल्विश यादव को 27 मार्च को गुरुग्राम की जिला अदालत में पेश किया जाएगा. गुरुग्राम पुलिस ने एल्विश यादव के प्रोडक्शन वारंट के लिए अदालत में अर्जी लगाई थी जिसे अदालत ने मंजूर कर लिया है. जिसको लेकर अब 27 मार्च को एल्विश यादव की कोर्ट में पेशी होगी.

एल्विश यादव को यूट्यूबर सागर ठाकुर उर्फ मैक्सटर्न के साथ मारपीट से जुड़े के मामले में गुरुग्राम अदालत में पेश किया जाएगा. गुरुग्राम के प्रथम श्रेणी न्यायिक मजिस्ट्रेट हर्ष कुमार की अदालत ने गुरुग्राम पुलिस द्वारा दायर उनके प्रोडक्शन वारंट के आवेदन पर 27 मार्च को एलविश यादव को पेश करने की अनुमति दी है.

यूट्यूबर के साथ मारपीट का मामला हुआ था दर्ज
एल्विश यादव के खिलाफ यूट्यूबर सागर ठाकुर उर्फ मैक्सटर्न के साथ मारपीट का मामला गुरुग्राम के सेक्टर 53 पुलिस थाने में दर्ज किया गया था. एसएचओ इंस्पेक्टर राजेंद्र कुमार ने बताया कि सेक्टर 53 थाने में 8 मार्च को दर्ज मारपीट के मामले में आरोपी एल्विश यादव के प्रोडक्शन वारंट के लिए पुलिस ने बुधवार को कोर्ट में अर्जी दाखिल की थी. जिसको लेकर कोर्ट ने 27 मार्च को उनकी पेशी तय की है. अब पेशी के लिए नोएडा से एल्विश यादव को गुरुग्राम लेकर आएगा जाएगा. फिलहाल एल्विश यादव नोएडा की जेल में बंद है.

गुरुग्राम जिला अदालत ने नोएडा जेल प्रबंधन को भेजा आदेश
गुरुग्राम की अदालत की तरफ से एल्विश यादव की पेशी को लेकर नोएडा के जेल प्राधिकरण को आदेश भेजा गया है. एल्विश यादव को उत्तर प्रदेश पुलिस 27 मार्च को गुरुग्राम अदालत में पेश करेगी और फिर गुरुग्राम पुलिस एल्विश यादव को पूछताछ के लिए पुलिस रिमांड पर लेगी.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था वीडियो
आपको बता दें कि 8 मार्च को एक वीडियो में एल्विश यादव यूट्यूबर सागर ठाकुर को पीटते नजर आ रहे थे. एल्विश ने सागर को जमीन पर गिरा दिया और थप्पड़ जड़ दिया. सागर ठाकुर की शिकायत पर सेक्टर 53 के पुलिस स्टेशन में एल्विश के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी. इसके साथ ही एल्विश यादव को जांच में शामिल होने के लिए नोटिस जारी किया था. जिसके बाद एल्विश ने एक स्पष्टीकरण वीडियो साझा किया था जिसमें उन्होंने दावा किया था कि पूरी घटना सागर द्वारा पूर्व नियोजित थी.

इसके बाद एल्विश यादव ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से एक और वीडियो साझा किया और माफी भी मांगी और अपने सोशल मीडिया हैंडल पर सागर के साथ एक तस्वीर साझा की और कैप्शन में “भाईचारा सबसे ऊपर” ये भी लिखा.

नोटिस के बाद भी पेश नहीं हुआ था एल्विश यादव
मामले को लेकर पुलिस द्वारा एल्विश यादव को 2 बार नोटिस भेजा गया था. जिसके बाद भी वे पुलिस के सामने पेश नहीं हुए. एल्विश को 18 मार्च को जांच में शामिल होना था लेकिन एक दिन पहले ही नोएडा पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button