धान खरीदी का श्रेय लेने के कांग्रेस के आरोप पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह का पलटवार

रायपुर। कांग्रेस के धान खरीदी पर बीजेपी के श्रेय लेने के आरोप पर पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कहा कि हम धान खरीदी के यथार्थ को जनता के सामने ला रहे हैं. पूरे धान को चावल के रूप में केंद्र सरकार ही खरीदती है. राज्य सरकार खरीदी के रूप में केंद्र सरकार के रूप में बिठाते हैं. पूरा धान केंद्र सरकार ही लेती है, राज्य सरकार धान का क्या करेगी.

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने मीडिया से धान खरीदी पर चर्चा में कहा कि केंद्र सरकार मिनिमम सपोर्ट प्राइस देती है. इस तरह से बोनस को छोड़कर बाकी 2170 रुपए की राशि जो दी जा रही है, वह केंद्र सरकार दे रही है.

पूर्व मुख्यमंत्री ने भाजपा की आज होने वाली बैठक को लेकर कहा कि गृह मंत्री के साथ बैठक में चर्चा होती, लेकिन अब प्रभारी ओम माथुर और प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव की उपस्थिति में बैठक होगी. गृह मंत्री से चर्चा के पहले जो स्टेट में चर्चा होती है, उस पर आपस में चर्चा करेंगे. अलग-अलग सीटों पर चर्चा करेंगे. इसके साथ ही प्रत्याशियों की अगली सूची को लेकर कहा कि देरी नहीं कर रहे. गृह मंत्री की व्यस्तता की वजह से थोड़ा विलंब हो रहा है. हम पहले शुरू किए हैं, इसलिए विलंब का सवाल नहीं है.

पाटन में बीजेपी की परिवर्तन यात्रा पर बोले पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह कि पाटन की लड़ाई विजय बघेल पूरी ताकत से लड़ रहे हैं. पाटन में भारतीय जनता पार्टी ने सशक्त प्रत्याशी को उतारा है. मुकाबला शानदार होगा, बीजेपी आगे रहेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button