धान खरीदी पर जुबानी जंगः मंत्री अमरजीत के बयान पर नेता प्रतिपक्ष चंदेल का हमला

रायपुर. धान खरीदी पर मंत्री अमरजीत भगत के बयान पर नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने तंज कसा है. चंदेल ने कहा, खाद्य मंत्री जी और रविन्द्र चौबे का अलग बयान आता है. यह दोनों बयान अधिकृत नहीं है. खरीदी करना है तो घोषणा कर दें कि, बिना केंद्र सरकार की मदद से खरीदेंगे. घोषणा क्यों नहीं करते? क्या दिक्कत है? केंद्र की ओर क्यों देख रहे हैं? खजाना इतना भरा हुआ है लबलबा रहा है तो घोषणा करें, केंद्र का एक भी पैसा हम धान खरीदी में नहीं लेंगे. कोई सपोर्ट नहीं लेंगे चौबे जी आज ही घोषणा करें.

आगे नारायण चंदेल ने कांग्रेस की पहली सूची जारी नहीं होने पर भी तंज कसा है. उन्होंने कहा, चुनाव की घोषणा हो जाएगी, लेकिन कांग्रेस की सूची की घोषणा नहीं होगी. कांग्रेस में अंर्तकलह इतना है, आपस में इतनी गुटबाजी है कि चलेगी किसकी इसकी चिंता है. सब अपने-अपने लोगों को टिकट दिलाने में व्यस्त है.

वहीं बीजेपी की बैठक को लेकर नारायण चंदेल ने कहा, बैठक में परिवर्तन यात्रा की समीक्षा की जा रही है. प्रधानमंत्री का दौरा होने वाला है, उसकी तैयारी को लेकर बातचीत की जाएगी. 7 दिन जशपुर की यात्रा की अगुवाई की. परिवर्तन यात्रा को अच्छा प्रतिसाद मिल रहा है. बरसते पानी में भी लोग स्वागत करने के लिए खड़े हैं. यह इस बात का संकेत है कि, लोग सरकार से छुटकारा पाना चाहते हैं. छत्तीसगढ़ में जनता भाजपा की सरकार बनाना चाह रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button