खौफनाक! मामूली कहासुनी पर पिता को उतारा मौत के घाट, फिर घर में गाड़ा शव, आरोपी बेटा गिरफ्तार

Rajasthan News: राजस्थान के डूंगरपुर (Dungarpur) जिले से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के बलवाड़ा गांव में एक बेटे ने पिता की इसलिए हत्या कर दी, क्योंकि उनके बीच झगड़ा हो गया था.

हत्या करने के बाद बेटे ने पिता को घर के अंदर ही गड्ढा खोदकर उसमें गाड़ दिया. फिलहाल आरोपी बेटा पुलिस की गिरफ्त में है और शव का पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. वहीं पुलिस आगे की जांच में जुटी हुई है.

बताया जा रहा है कि मृतक राजेंग बरड़ा के तीन बेटे हैं. इनमें आरोपी बड़ा बेटा चुन्नीलाल है. चुन्नीलाल के अलावा तीन भाई और हैं, जिसमें से एक बेटा प्रकाश अपनी मां के साथ गुजरात अहमदाबाद में मजदूरी करता है. जबकि पप्पू और दिनेश पिता और चुन्नीलाल के साथ रहते हैं. पिछले दो तीन दिनों से पिता नजर नहीं आए, तो पप्पू और दिनेश ने उन्हें फोन किया, लेकिन कॉल नहीं लगी.

बदबू आने पर हुआ खुलासा
इसके बाद दोनों ने अपने भाई चुन्नीलाल से पूछा, तो उसने कुछ नहीं बताया. वहीं घर के अंदर से बदबू आने लगी, तो भाईयों को शक हुआ और चुन्नीलाल से पूछा, तो उसने बताया कि पिता उसके साथ झगड़ा कर रहे थे, इसलिए उनकी हत्या कर दी और लाश घर के अंदर ही गाड़ दिया. दोनों भाईयों से पूरी घटना भाई प्रकाश को बताई, तो प्रकाश मां के साथ अहमदाबाद से डूंगरपुर आया. वहीं सूचना मिने पर घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने गड्ढा खोदकर शव को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

किचन में गाड़ी लाश
क्षेत्रीय सरपंच नानूराम ने मीडिया को बताया कि आरोपी चुन्नीलाल आए दिन माता-पिता से मारपीट करता रहता था. इसी कारण मां तो प्रकाश के साथ अहमदाबाद चली गई, लेकिन पिता घर नहीं छोड़ना चाहते थे. आरोपी चुन्नीलाल ने पिता की हत्या की और फिर घर के किचन में ढाई फीट गड्ढा खोदकर लाश उसमें गाड़ दी और ऊपर मिट्टी का लेप कर दिया.

भाईयों के पूछने पर उसने बताया कि झगड़ा कर रहे थे, इसलिए मार दिया. थानाधिकारी भगवानलाल का कहना है कि हत्या करने के पीछे क्या वजह अभी सामने नहीं आई है. फॉरेंसिक टीम ने जो सबूत जुटाए हैं उसे जांच के लिए भेज दिया गया है. आरोपी के गिरफ्तार कर लिया गया और आगे की जांच चल रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button