Crew BO Collection Day 3: करीना-तबू और कृति की तिगड़ी ने मचाया धमाल, किया बंपर कलेक्शन

Crew Box office Collection Day 3: करीना कपूर(Kareena Kapoor), तबू (Tabu) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म क्रू सिनेमाघरों में 29 मार्च को रिलीज हो चुकी है। फिल्म ने आते ही अपना कमाल दिखाना शुरू कर दिया है।

जी हां, शानदार ओपनिंग के बाद रिलीज के तीसरे दिन भी फिल्म बंपर कमाई कर रही है। चलिए जानते हैं कि फिल्म ने अब तक कितने करोड़ का कलेक्शन किया है।

Crew BO Collection Day 3: करीना-तबू और कृति की तिगड़ी ने मचाया धमाल, किया बंपर कलेक्शन

फिल्म के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने पहले दिन 9.25 करोड़ रुपये की कमाई की थी। वहीं दूसरे दिन की बात करें तो फिल्म ने दूसरे दिन 9.75 करोड़ का कलेक्शन किया है। वहीं तीसरे दिन वीकेंड पर फिल्म ने बंपर कलेक्शन किया है। Sacnilk.com के मुताबिक फिल्म ने 10.5 करोड़ की बंपर कमाई की है। इसी हिसाब से फिल्म का टोटल कलेक्शन हुआ 29.5 करोड़ रुपये। उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म जल्द ही 50 करोड़ का आंकड़ा पार करेगी।

Crew BO Collection Day 3: करीना-तबू और कृति की तिगड़ी ने मचाया धमाल, किया बंपर कलेक्शन

क्रू फिल्म में करीना, तबू और कृति के अलावा दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा भी नजर आ रहे हैं। अब तो आपको अंदाजा लग ही गया होगा कि फिल्म में जबरदस्त एंटरटेनमेंट के साथ ही हंसी ठहाके लगाने वाले हैं। राजेश कृष्णन के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म का बजट 50 से 60 करोड़ से आसपास बताया जा रहा है। इस फिल्म को एकता कपूर, रिया कपूर और अनिल कपूर ने प्रोड्यूस किया है। क्रू फिल्म की कहानी काफी दिलचस्प है।

फिल्म में तीन एयर होस्टेस दिखाई गई हैं और तीनों की ही अलग उम्र है। फिल्म में तबू गीता सेठी हैं करीना कपूर जैस्मीन कोहली बनी हैं और दिव्या राणा का किरदार कृति सेनन निभा रही हैं। कहानी में उतार चढ़ाव तब आते हैं जब इन तीनों को भी एयरलाइन्स के 4000 कर्मचारियों समेत 6 महीने का वेतन नहीं मिलता है उसके बाद तीनों अपना शातिर दिमाग लगाती हैं और एक बड़ा हाथ मारती हैं फिल्म का क्लाइमेक्स जानने के लिए सिनेमाघरों में देखें क्रू।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button