भाजपा की वायरल सूची पर सुंदरानी का बड़ा बयान

रायपुर। भाजपा की सोशल मीडिया पर वायरल हो रही प्रत्याशियों की सूची को लेकर सिंधी समाज की नाराजगी पर भाजपा नेता श्रीचंद सुंदरानी ने अहम बात कही है. उन्होंने कहा कि समाज अपना काम करती है. मैं भाजपा के निर्णयों से बंधा हूं. पार्टी जो आदेश करेगी उसका मैं पालन करूंगा.

पीएम नरेंद्र मोदी के दौरे के बाद कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के छत्तीसगढ़ दौरे को लेकर श्रीचंद सुंदरानी ने कहा कि पीएम मोदी से कांग्रेस मुकाबला करना चाहती है. पीएम के बाद राहुल, प्रियंका या खरगे छत्तीसगढ़ आते हैं. तीनों मिलकर पूरी ताकत लगा लें तो भी मोदी का मुकाबला नहीं कर सकते. वे जनता के नेता हैं.

सोशल मीडिया में भाजपा की वायरल सूची को लेकर श्रीचंद सुंदरानी ने कहा कि मैं छोटा कार्यकर्ता हूं, मुझे इसकी जानकारी नहीं है. वैसे भी वायरल सूची भाजपा की अधिकृत सूची नहीं लग रही है. वहीं कांग्रेस की सूची को लेकर श्रीचंद सुंदरानी ने कहा कि हमेशा की तरह आखिरी में कांग्रेस की सूची आएगी. कई बार कांग्रेस की सूची ऐसी आती हैं कि उनके दावेदार निर्दलीय चुनाव लड़ते हैं.

उन्होंने कहा कि भाजपा की सूची कभी भी आ सकती है. कांग्रेस बैठक पर बैठक करती जा रही है. टीएस बाबा ने 3 या 4 नाम तय होने की बात की, लेकिन वे अब तक नाम तय नहीं कर पाए. आपके 10 नाम भी तय हैं, तो सूची जारी कीजिए, फिर देखिए प्रदेश में कैसे बवाल मचता है. कांग्रेस के दावेदार बागी हो जाएंगे.

सूत न कपास, जुलाहे से…
वहीं बीजेपी की वायरल सूची पर कांग्रेस संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि एक कहावत हैं सूत न कपास और जुलाहे से लट्ठम लट्ठा. बीजेपी बोलती हैं कि हमने अभी कोई अधिकृत सूची जारी नहीं की है. उनकी सूची पूरी मीडिया में वायरल हो रही है.उन्होंने कहा कि सूची के जारी होने के बाद जिस प्रकार की प्रतिक्रिया बाहर आ रही हैं, भाजपाई एक दूसरे के कपड़ा पढने में उतारू हो गए हैं, पुतले दहन किए जा रहे हैं, पोस्टर में कालिख पोती जा रही है. ये बीजेपी की हकीकत है. बीजेपी पूरी तरह से बेलगाम हो गई हैं. इनके नेताओं का कार्यकर्ता पर नियंत्रण नहीं है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button