पिकअप जीप से कुचलकर छह लोगों की मौत, दो की हालत गंभीर

चित्रकूट: उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले में भरतकूप थाना क्षेत्र के रौली कल्याणपुर गांव में शनिवार सुबह एक अनियंत्रित पिकअप जीप ने सड़क किनारे बैठे आठ लोगों को टक्कर मार दी। इनमें से छह लोगों की मौत हो गयी और दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद चित्रकूट क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है।

एक बयान के अनुसार मुख्यमंत्री ने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। चित्रकूट जिले के अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) शैलेन्द्र राय ने बताया कि शनिवार सुबह करीब साढ़े छह बजे बांदा की ओर से चित्रकूट आ रही टमाटर से लदी तेज रफ्तार पिकअप जीप ने रौली कल्याणपुर गांव में सड़क किनारे बैठे आठ लोगों को टक्कर मार दी।

इस हादसे में नरेश (35), अरंिवद (21), रामस्वरूप (25) और सोमदत्त (25) की मौके पर ही मौत हो गयी। जबकि भानुप्रताप (32) ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया। उन्होंने बताया कि भगवानदास (45) और रामनारायण (50) की हालत गंभीर है और उनका इलाज चल रहा है।

एएसपी ने बताया कि सभी मृतक और घायल बांदा जिले के जारी गांव के रहने वाले हैं। ये सभी लोग शादी समारोह में शामिल होने रौली कल्याणपुर गांव आए थे। जीप चालक को पकड़ लिया गया है। वहीं, जिलाधिकारी शुभ्रांत शुक्ला ने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस सड़क हादसे में गहरा दु:ख जताया है और मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख रुपये व घायलों को 50-50 हजार रुपये की आर्थिक मदद देने की घोषणा की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button