Oscars 2024: चलते अवॉर्ड शो में बिना कपड़ों के स्टेज पर आए जॉन सीना, जानिए क्यों?

ई दिल्ली/टीम डिजिटल। ऑस्कर अवॉर्ड्स की घोषणा अभी भी जारी है। कई अवॉर्ड्स दिए जा चुके हैं, तो कुछ देना बाकी है। इसी बीच इस अवॉर्ड फंक्शन के स्टेज पर कुछ ऐसा हुआ जिसे देकर हर कोई दंग रह गया।

एक्टर जॉन सीना बिना कपड़ों से स्टेज पर आ गए। जिसके बाद उनकी फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

बिना कपड़ों के ऑस्कर स्टेज पर आए जॉन सीना दरअसल जॉन सीना ने बिना कपड़ों के स्टेज पर आकर इनकी जरूरत और महत्व को बताया। इसके लिए होस्ट जिमी किमेल ने एक दिलचस्प सेगमेंट के लिए उन्हें स्टेज पर बुलाया। जॉन सीना ने पहले स्टेज से पीछे से झांका फिर धीरे-धीरे शर्माते हुए माइक के पास आ जाते हैं। इस दौरान उन्होंने एक बड़े से लिफाफे के जरिए अपने शरीर को ठका हुआ था लेकिन फिर भी उन्हें बहुत दिक्कत हुई और वह लिफाफा खोल नहीं पाए। इसके बाद जॉन सीना ने कहा कि ‘कॉस्टूम, बहुत जरूरी है। शायद यही सबसे जरूरी है।’

 

 

आपको बता दें कि जॉन सीना बेस्ट कॉस्ट्यूम के नॉमिनेशन्स बताने स्टेज पर आए थे। इसके थोड़ी देर बाद कुछ लोग स्टेज पर आकर उनके शरीर को कपड़ों से ढक लेते हैं।

 

 

बेस्ट कॉस्ट्यूम अवॉर्ड की बात करें तो इसे ‘पुअर थिंग्स’ ने अपने नाम किया है। इस फिल्म ने इसके साथ हेयर और मेकअप और प्रोडक्शन डिजाइनर के लिए भी ऑस्कर अवॉर्ड जीता। इसके साथ इस रात यह फिल्म पहली वो फिल्म बन गई, जिसने एक से ज्यादा अवॉर्ड अपने नाम किए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button