कोरबा: नाबालिग लड़की से बलात्कार, चार युवक गिरफ्तार

कोरबा. छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में 15 वर्षीय लड़की से बलात्कार के आरोप में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र से एक लड़की का अपहरण और उसके साथ बलात्कार के मामले में पुलिस ने आशीष कुमार (26), रवि ंिसह (19), साहिल सागर (22) और दीपेश प्रजापति (19) को गिरफ्तार किया है.

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि इस महीने की 12 तारीख को लड़की और उसके परिजनों ने पुलिस में शिकायत की थी कि लड़की चार जुलाई को अपने एक? रिश्तेदार के साथ घूमने जा रही थी तभी राताखार बाईपास पर चार युवकों ने उसे अपने वाहन में जबरन बैठा लिया औैर बरमपुर के जंगल में ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया. घटना के बाद युवक वहां से फरार हो गए.

उन्होंने बताया कि पुलिस ने जब मामले की जांच शुरू की तब सीसीटीवी कैमरे में एक आरोपी की तस्वीर दिखाई दी. इसके आधार पर अन्य आरोपियों के बारे में भी जानकारी मिली. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जानकारी मिली कि आरोपी बिलासपुर में छुपे हुए हैं, इसके बाद पुलिस दल ने सोमवार को सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button