राजस्थान: आंखों में मिर्च डालकर पूर्व ग्रंथी से मारपीट, केश काटकर भागे हमलावर

जयपुर. राजस्थान में अलवर जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र में कुछ लोगों ने एक गुरुद्वारे के पूर्व ग्रंथी के साथ मारपीट की है. अलवर के पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम ने बताया कि इस संबंध में रामगढ़ थाने में भारतीय दंड संहिता की धारा 307 (हत्या का प्रयास) के तहत मामला दर्ज कर सात-आठ लोगों से पूछताछ की जा रही है.

उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जांच से मामला आपसी रंजिश का लगता है क्योंकि मिलकपुर और अलावड़ा गांव में दो समुदायों के बीच बालिग लडकियों के प्रेम संबंधों को लेकर पुरानी रंजिश चली आ रही है. उनके अनुसार इस मामले की जांच की जा रही है. रामगढ़ के जानकारी के अनुसार इस बारे में गुरुबख्श सिंह के पर्चा बयान के आधार पर मामला दर्ज किया गया है. सिंह ने उसमें कहा है कि बृहस्पतिवार रात वह बाइक से अलावड़ा गांव जा रहा था तब कुछ लोगों ने मदद मांगते हुए उसे रोका और जब वह रुका तो उन लोगों ने उसकी आंखों में मिर्च डाल दी.

शिकायकर्ता के मुताबिक हमलावर उसके साथ मारपीट कर एवं उसके केश काटकर भाग गए. पुलिस ने पर्चा बयान के आधार पर कुछ लोगों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की सम्बद्ध धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू की है. पुलिस के आला अधिकार शुक्रवार को थाने पहुंचे और मामले की जानकारी ली. पीड़ित एक गुरुद्वारे का पूर्व ग्रंथी बताया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button